जौनपुर। कासगंज की घटना को लेकर सियासत जारी है। खुद बीजेपी के ही नेता इस मुद्दे को गरमा रहे हैं। विनय कटियार के बाद अब देवरिया से सांसद कलराज मिश्रा भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कासगंज की घटना को शर्मनाक बताते हुए इस तरह की घटना को पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया।

सीएम कर रहे हैं घटना की मॉनिटरिंग

मड़ियाहूं में भाजपा नेता ब्राहृदेव मिश्र के आवास पर अपने बड़े भाई की पुण्यतिथि में शामिल होने पहुंचे सांसद कलराज मिश्र मुख्यमंत्री द्वारा सीधे मॉनिटरिंग की जा रही है। उन्होंने जांच के आदेश दिए गए हैं। घटना में जो भी शामिल होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश होगी कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को प्रदेश में होने से रोका जाए।

पिछली सरकारों को कोसा

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडे-बदमाशों पर लगाम नहीं लगी थी। अपराध चरम पर था। जब हम सत्ता में आये तो प्रदेश में शुरु में ही एक अभियान चलाकर सरकार अपराधी तत्वों का सफाया करने का निर्देश दिया। बड़े अपराधियों द्वारा कानून को चुनौती दी गई, लेकिन सरकार ने इस संबंध में ऐसे तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए संदेश दिया कि जो भी प्रदेश में कानून व्यवस्था को खराब करने की कोशिश करेगा सरकार उसके विरुद्ध विधि सम्मत कड़ी कार्रवाई करेगी।

admin

No Comments

Leave a Comment