वाराणसी। बीजेपी नेताओं पर सत्ता का सुरूर चढ़कर बोल रहा है। उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह पर गैंगरेप के संगीन इल्जाम लगे तो बलिया के सुरेंद्र सिंह अपने जहरीले बयानों से समाज की फिजा बिगाड़ने पर उते हैं। इस बीच गाजीपुर के जमानिया विधायक सुनीता सिंह के पति परीक्षित सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बिजली विभाग के अधिकारी को हड़का रहे हैं। न सिर्फ हड़का रहे हैं बल्कि हाथ-पांव तोड़ने की धमकी भी दे रहे हैं।

बिजली पोल लगाने का है मामला

बताया जा रहा है कि गहमर गांव में बिजली का पोल लगवाने को लेकर स्थानीय विधायक सुनीता सिंह ने जेई कुलदीप यादव को फोन किया। बातचीत के दौरान जेई ने पोल ना लगा पाने के बाबत अपनी परेशानी विधायक से बयां की। लेकिन विधायक जेई की बातों से संतुष्ट नहीं हुई। इसी बीच विधायक सुनीता सिंह ने फोन अपने पति परीक्षित सिंह को थमा दिया। इसके बाद जो हुआ हैरान करने वाला था। ऑडियो के मुताबिक परीक्षित ने फोन लेते ही जेई को धमका शुरु कर देते हैं। उन्होंने जेई से कहा कि तुम अपना ट्रांसफर करवा लो वर्ना हाथ पांव तोड़ देंगे।

जेई ने की डीएम से शिकायत

घटना के बाबत जेई ने डीएम से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल अभी तक विधायक पति के खिलाफ किसी तरह का केस दर्ज नहीं हुआ। वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर जिले में चर्चा का बाजार गर्म है। बीजेपी के स्थानीय नेता बोलने से बच रहे हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment