चंदौली। अब तक तो कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोल सुनने को मिलते थे लेकिन उनके बेटे अरविंद राजभर भी कम नहीं है। अरविन्द न तो एमपी-एमएलए हैं न ही कोई दूसरा ओहदा है। सुबासपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव के रूप में वह अमित शाह से टकराने की बात करते हैं। मंगलवार को नाबालिक के संग दुष्कर्म मामले में बलुआ पहुंचे अरविंद राजभर ने भीड़ के सामने एसपी चंदौली को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर बलुआ पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही पूरी नहीं की या किसी बड़े नेता के दबाव में आकर काम किया तो सबसे पहले बलुआ थाना को फूंकने का काम वह खुद करेंगे। इसके लिए अरविंद राजभर ने ग्रामीणों से सहमति मांगी और ग्रामीणों को उकसाया भी। अरविंद राजभर ने ग्रामीणों से पूछा क्या आप लोग बलुआ थाने को फूकने का काम नहीं करेंगे े जिस पर ग्रामीणों ने एक आवाज में अरविंद राजभर का साथ दिया।

क्या था मामला

गौरतलब है कि बलुआ के एक गांव में 14 मई को नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात हुई थी। इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीणों ने बलुआ थाने का घेराव भी किया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद रपट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले का एक आरोपी अभी भी फरार है। घटना के एक सप्ताह बाद पीड़ितों से मिलने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर पीड़िता के गांव पहुंचे। वहां पर उनके परिजनों से बात की। इस दौरान वहां सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गये जिसके बाद अरविंद राजभर ने भाषण देना शुरू कर दिया। बोलते-बोलते अरविंद राजभर बेकाबू हो गए और लोगों से कहा कि आप लोग साथ दो अगर हम सत्ता में आ गए तो बलात्कार करने वाले आरोपियों का हाथ कटवा देंगे।

पीएम की तारीफ, पिता को सीएम बनाने की ललकार

अरविन्द राजभर ने मौजूद भीड़ को यह भी कहा अपने लोगों के हित के लिए हम लोग अमित शाह से टकरा गए तो इन चिरकुटों की क्या औकात है। बावजूद इसके पीएम मोदी की तारीफ से नहीं चूके और कहा कि दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर पीएम ने नया कानून बनाया है जो बहुत जल्द लागू हो जाएगा। इस कानून के तहत दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाएगी। यही नहीं अरविंद राजभर ने उपस्थित लोगों से कहा कि एक हो जाओ और अपने नेता ओमप्रकाश राजभर पर विश्वास करो और उनके हाथों को मजबूत बनाओ। आने वाले समय में ओमप्रकाश राजभर को यूपी का मुख्यमंत्री बनाओ।

admin

No Comments

Leave a Comment