ढाई मिनट में फिल्मी तरीके से पांच लाख की लूट, हेलमेट-मास्कधारी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया यूं

जौनपुर। थाना-जिला नहीं बल्कि समूचे प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से हेलेमेट के संग मास्क अनिवार्य हो चुका है। बदमाश इसका फायदा कैसे उठा रहे हैं इसका नजारा शुक्रवार को पंवारा बाजार में देखने को मिला। दिनदहाड़े हौसला बुलंद बदमाशों ने ज्वेलर्स व्यवसायी की दुकान में घुसकर चंद मिनट के भीतर लाखों के आभूषण लूट लिए। तीन बाइक पर सवार हेलमेट लगाए छह बदमाश फिल्मी अंदाज में हवाई फायरिंग करते हुए दुकान में घुसे। दुकान में मौजूद दुकानदार व ग्राहक को तमंचा दिखाकर लूटपाट की। लगभग साढ़े 11 बजे वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। दुस्साहसिक वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

कुछ इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पंवारा कस्बे में योगेश सेठ पुत्र अमरनाथ सेठ की ज्वेलर्स की दुकान है। शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने के बाद वह ग्राहकों से लेन-देन कर रहे थे। लगभग साढ़े 11 बजे मछलीशहर की तरफ से तीन बाइक पर छह बदमाश दुकान के सामने पहुंचे। सभी ‘ट्रैफिक नियमों’ का पालन करते हुए हेलमेट लगाए हुए ‌थे। हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश दुकान के अंदर घुसे और सामने बैठे दुकानदार को तमंचे की नोक पर लेते हुए दुकान में रखा माल लूटने लगे।

पहले भी इसी तरह हुई थी डकैती

गौरतलब है कि पिछले साल 31 अक्टूबर को भी ठीक इसी तरह बदमाशों ने शहर के महालक्ष्मी ज्वेलर्स से करोड़ों के आभूषण लूट कर ले गए थे। पुलिस आफिस के बगल में दीपावली से पहले हुई इस वारदात से सनसनी फैल गयी थी। एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि लूट की सूचना के बाद आसपास के ‌थानों को अलर्ट कर नाकेबंदी कराई गई है।

Related posts