वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक बार फिर बदमाशों ने कहर बरपाया। बाइक सवार बदमाशों ने हरहुआ बाजार में मामूली बात पर एक युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहारते हुए भाग निकले। गंभीर रुप से जख्मी युवक को पास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बाद में उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही प्राण पखेरू उड़ गये।

1059

मामूली विवाद में चली गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मूल रूप से कपसेठी निवासी शिवा पाठक (20) परिवार के साथ बड़ागांव के दासेपुर गांव में किराए पर रहता है। दोपहर में वह घर का सामान खरीदने के लिए हरहुआ बाजार आया था। इस दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने शिवा को रुकने का इशारा किया। इसके बाद उसके सीने में गोली उतार दी। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले शिवा की कुछ लड़कों से कहासुनी हुई थी। इसके अलावा कुछ सप्ताह पहले पिता संजय पाठक को पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ पकड़ने के बाद जेल भेजा था।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर शिवपुर की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही बड़ागांव पुलिस मौके पर पहुंची और चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है ताकि हमलावरों का सुराग लग सके। दूसरी ओर बनारस जैसे वीआईपी शहर में तीन दिन के अंदर दूसरी बड़ी वारदात होने से पुलिस के माथे पर बल पड़ने लगा है। प्रेम प्रपंच, पुरानी रंजिश से लेकर सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।

admin

No Comments

Leave a Comment