छात्रा भागी प्रेमी के साथ लेकिन सरेराह ‘अपहरण’ बना पुलिस के गले की फांस, 24 घंटे में प्रयुक्त स्कार्पियो समेत धराया ‘मच्छर’

जौनपुर। जनपद पुलिस सोमवार की अल सुबह से सड़को पर थी। वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। दरअसल मुंगराबादशाहपुर थाने से महज 50 कदम दूर पर ही स्कार्पियो सवार बदमाशों ने छात्रा का अपहरण कर लिया था जिसके बाद से नगर मे सनसनी फैल गयी। आरोप था कि वारदात उस समय हुई जब ग्रेजुएशन कर रही युवती अपनी दादी के साथ कूड़ा फेंकने के लिए सड़क पार कर रही थी। क्षेत्रीय लोगों ने थाने के बाहर जुटकर विरोध-प्रदर्शन भी किया लेकिन 24 घंटे के भीतर पुलिस ने ‘अपह्त’ को ‘आरोपित’ के संग दबोचा तो चौंकाने वाला खुलासा हुई।

दो साल से थी नजदीकी, घरवाले नही थे राजी

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आशीष तिवारी ने इंस्पेक्टर मुंगरा बादशाहपुर अनिल कुमार सिंह को तत्काल खुलासे का टास्क दिया था। कप्तान की अपेक्षा पर खरा उतरते हुए पुलिस ने अपहरण छात्रा को 24 घण्टे में बरामद कर लिया। कथित अपहरणकर्ता नफीस उर्फ मच्छर को घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया गया। मच्छर ने कबूल किया कि छात्रा के साथ दो साल से प्रेम संबंध थे लेकिन घरवाले निकाह की खातिर राजी नहीं हो रहे थे। इसके चलते अपहरण का नाटक रचा गया था। तीन दिन पहले ही यह होना था लेकिन मच्छर वाहन रका प्रबंध नहीं कर सका था। सोमवार को भोर में योजना के तहत छात्रा अपनी दादी के संग कूड़ा फेंकने के बहाने सड़क पर आयी और स्कार्पियो में सवार होकर निकल गयी।

Related posts