गाजीपुर। मऊ सदर के बाहुबली बीएसपी विधायक मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। योगीराज में पुलिस ने मुख्तार के गिरोह पर फंदा कसना शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने मुख्तार के खास शूटर माने जाने वाले अनुज कन्नौजिया को हिरासत में लिया है। शुक्रवार की देर रात पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। परिजनों को इस बात की आशंका है कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है।

पत्नी ने लगाई पुलिस अधिकारियों से गुहार

अनुज की पत्नी ने पुलिस अधिकारियों और मानवाधिकार संगठनों को फैक्स कर अपने पति की जिंदगी की रक्षा करने की गुहार लगाई है। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की देर रात पुलिस की एक टीम उनके घर पहुंची और तोड़तोड़ करने लगी। इसके अनुज को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने अनुज के खिलाफ किस मामले में कार्रवाई की है इसका पता नहीं चल पाया है।

मुख्तार गैंग के खास शूटरों में होती है गिनती

खबरों के मुताबिक अनुज की गिनती मुख्तार गैंग के खास शूटरों में होती है। पिछले कई सालों से वह मुख्तार गैंग के लिए काम कर रहा है। गोरा और अंगद राय के जेल जाने के बाद अनुज की सक्रियता बढ़ गई थी। यही कारण है कि वह पुलिस की नजरों पर चढ़ा था। सत्ता परिवर्तन होते ही पुलिस की अनुज पर नजरें टेढ़ी हो गई। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में मुख्तार गैंग के कुछ और गुर्गों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

 

admin

No Comments

Leave a Comment