होटल के बंद कमरे में मिली विदेशी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी। भेलुपुर स्थित गेस्ट हाउस में विदेशी नागरिक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। बेलारूस का रहने वाला यह शख्स 28 फरवरी को वाराणसी पहुंचा था। जिस कमरे में उसका शव मिला , वहां पर नशे का इंजेक्शन और तंत्र मंत्र की किताबें मिली हैं। फिलहाल विदेशी में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। 
योग सीखने वाराणसी पहुंचा था मृतक
मृत विदेशी का नाम Dmitri Romantchik बताया जा रहा है। वह भेलूपुर  स्थित शिवाला के इलविश गेस्ट हाउस में 28 फरवरी से रुका हुआ था।
मृत विदेशी नागरिक योग सीखता था। लिहाजा आध्यात्मिक कारणों से वाराणसी में रुकने की बात भी सामने आ रही है। सीओ भेलूपुर के मुताबिक कमरे की हालत और शव को देखने के बाद ये जाहिर हो रहा है कि मृतक की हिन्दू धर्म में काफी रुचि थी। बिस्तर के पास हिन्दू देवी देवताओं की फ़ोटो पड़ी थी। इसके अलावा उसके हाथ में रुद्राक्ष का ब्रेसलेट था।
नशे के ओवरडोज से मौत की आशंका
 मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मृत विदेशी के बारे में बेलारूस एम्बेसी को सूचना दे दी है।  इसके साथ ही प्रशासन ने मृत विदेशी नागरिक के कोरोना सिम्पटम के बारे में जानकारी ले रहा है।आपको बता दें कि जिस वक्त विदेशी नागरिक की लाश मिली वो मुंह के बल लेटा हुआ था मृत विदेशी नागरिक के पास से नशे का इंजेक्शन और तंत्र साधना की चीजें बरामद हुई हैं। प्रशासन अब विदेशी नागरिक की मौत की जांच कोरोना के साथ अन्य पहलुओं पर भी कर रहा है। अब देखना ये होगा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में क्या सामने आता है।

Related posts