वाराणसी। बेखौफ बदमाशों ने शहर की कानून व्यवस्था को चुनौती दी है। चौक थाना क्षेत्र के सिंधिया घाट पर बदमाशों ने सपा नेता प्रभु साहनी की गोली मारकर हत्या कर दी। निकाय चुनाव में प्रभु साहनी वार्ड नम्बर 71 से प्रत्याशी थे। उनके हत्या की खबर मिलते ही समर्थक गुस्से में आ गए।

नाव बांधने को लेकर विवाद

परिजनों के मुताबिक सपा प्रभु साहनी हर शुक्रवार दशाश्‍वमेध घाट से अपनी नाव के जरिये सिंधिया घाट आते थे। यहां वह संकठा मां के दरबार में हाजिरी लगाया करते थे। इसी दौरान घाट पर उन्‍हें कुछ लोगों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले घाट पर नाव बांधने को लेकर प्रभु का कुछ रिश्तेदारों से विवाद हुआ था। प्रभु साहनी के भाई शंभू साहनी ने इस मामले में अपने कुछ रिश्‍तेदारों पर हत्‍या का आरोप लगाया है। प्रभु के भाई शंभू साहनी के अनुसार नाव बांधने को लेकर एक दिन पहले भी विवाद हुआ था, जिसमें रिश्‍तेदारों ने प्रभु साहनी को जान से मारने की धमकी दी थी।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई। पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ. पीयूष यादव भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही उन्होंने एसएसपी आरके  भारद्वाज से भी बात की और कातिलों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

admin

No Comments

Leave a Comment