सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पोड़वाल ने सीएम योगी की प्रशंसा में बांधे पुल, मीटू को कहा बेसुरा विषय

बलिया। यूं तो राजनीति में किसी तरह की दिलचस्पी नहीं लेकिन सवाल सीएम योगी का हो और हिन्दू धर्म को लेकर टिप्पणी तो सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पोड़वाल खुद को रोक नहीं नहीं पायी। विख्यात ददरी मेले के भारतेन्दु मंच में एक कार्यक्रम प्रस्तुत करने पहुंची पार्श्व गायिका अनुराधा पौढ़वाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम की खुल कर प्रशंसा की। उनका कहना था कि सीएम ने अयोध्या में जो किया वैसा कोई दूसरा कर भी नहीं सकता था। यह न सिर्फ वह बेमिसाल था बल्कि अपने आप में बड़ी चीज थी। सीएम योगी द्वारा हनुमान जी की जाति को लेकर उठ रहे सवाल के जबाब में कहा कि मैंने उनके बयान को पढ़ा या सुना नही है।

हो सकता है लगाया जा रहा हो गलत अर्थ

अनुराधा पोड़वास ने साफ शब्दों में कहा कि हो सकता है कि उनके बयान का गलत अर्थ लगाया जा रहा हो। बहरहाल मैने यह बयान सुना नहीं है और जो खुद नहीं सुना उस पर कोई कमेंट नहीं। अलबत्ता यह जरूर कहूंगी कि मैं हिन्दू हूं और ऐसा होने पर गर्व है। इसे मजबूत करने के लिए कोई कदम उठाये जा रहे हैं उसका साथ देना चाहिये। अपने धर्म को लेकर टीका-टिप्पणी से लेकर विवाद सिर्फ हम लोग करते है। दूसरे धर्मों में ऐसा नहीं होता। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि साथ नहीं दे सकते तो चुप रहना चाहिये। साथ ही दोहराया कि अगर कोई हिन्दुज्म को स्ट्रांग करने के लिए कदम उठा रहा है तो हमे उसका साथ देना चाहिए।

राजनीति के बारे में सोचा भी नहीं

पाश्व गायिका ने राजनीति में आने की संभावना को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राजनीति के बारे में नहीं सोचा। उपर अंगुली दिखा कर ईश्वर को याद दिलाते हुए कहा, वो जो सोचेगा करुंगी। इन दिनों फिल्मी दुनिया में चल रहे मीटू के बाबत पूछे जाने पर कन्नी काट ली। उनका कहना था कि मीटू बेसुरा विषय, सुरों की दु्िनया में इसका स्थान नहीं है।

Related posts