बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय की पत्नी का भाजपा में आना, कितनी हकीकत कितना फसाना

जौनपुर। बाहुबली कहे जाने वाले पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अंतिम चुनाव एक दशक पहले जीता था। इसके बाद लगातार दो विधानसभा और एक लोकसभा चुनाव में मिली मात का असर या सियासी समीकरणों पर छूटती पकड़ के चलते पिछले लोकसभा चुनाव में वह परिदृश्य से बाहर रहे। केन्द्र और प्रदेश की सत्ता में काबिज भाजपा में इंट्री की चर्चा समर्थक पिछले एक साल से कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो ‘दामन’ पर लगे दागों के चलते यह आसान भी नहीं है। भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है जिसके चलते वह फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। बावजूद इसके धनंजय के समर्थक इस समय जश्न के मूड में हैं। वजह तो सभी को चौंकाने वाली है।

पत्नी के जरिये पार्टी में इंट्री!

बताया जता है कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने रविवार को तेलंगाना की राजधानी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। दरअसल भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों को देशभर में चल रहे सदस्यता अभियान के तहत ज्वाइन कराया गया था। वैसे भी श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने की पुत्री हैं जिनके पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रह चुके हैं। हूजूरनगर तेलंगाना के सुयार्पेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा कस्बा है। धनंजय सिंह ने 2017 में श्रीकला रेड्डी से तीसरी शादी की थी। कहा तो यह भी जा रहा कि बड़े उद्यमी होने के साथ पारिवारिक पृष्टभूमि होने के चलते श्रीकला की पहले से राजनीति में रुचि थी।

फोटो से दर्शाने का अलग ही रहा अंदाज

गौरतलब है कि भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम को लेकर जो ट्वीट किये हैं उससे कुछ इतर ही फोटोग्राफ धनंजय समर्थक सोशल मीडिया में चला रहे हैं। नड्डा के साथ अलग से फोटो दर्शाने का प्रयास है कि ज्वानिंग अकेले हुई है और वह पार्टी के लिए इस कदर अहम थी कि पूरा कार्यक्रम आयोजित हुआ। कुल मिला के हैैदरबाद में हुआ कार्यक्रम इस समय पूर्वाचल के सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है जिसमें धनंजय की परोक्ष रूप से भाजपा में इंट्री दर्शायी ज रही है ।

Related posts