बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की पहचान टीवी पर्दे पर मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के जरिए ही है। सलमान एक बार फिर टीवी पर्दे पर नज़र आने वाले हैं, लेकिन इस बार वो ‘बिग बॉस’ नहीं बल्कि दूसरे रियलिटी शो का हिस्सा होंगे।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सलमान खान सोनी टीवी के मशहूर शो ‘दस का दम’ सीजन 3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक सलमान ‘दस का दम’ सीजन 3 को होस्ट करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोनी अपने शो ‘दस का दम’ को 8 साल बाद फिर से लाने वाला है। अगर ये शो दोबारा आता है तो ‘दस का दम’ शो का ये तीसरा सीजन होगा। इससे पहले हुए दो सीजन के होस्ट भी सलमान खान ही रहे है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सलमान खान इस शो को होस्ट करने का मन बना चुके हैं।  खबर में बताया गया है कि सोनी टीवी और सलमान के बीच जल्द ही इस शो को लेकर बातचीत पूरी होने वाली है।  साथ ही बताया गया है कि इसी साल जुलाई में ये शो ऑनएयर हो सकता है। सलमान खान ने टीवी पर्दे पर रियलिटी शो ‘दस का दम’ के जरिए ही कदम रखा था। इस शो का पहला एपिसोड जून 2008 में टेलिकास्ट हुआ था, जबकि दूसरा एपिसोड अक्टूबर 2009 में टेलीकास्ट हुआ था।

हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के कारण सोनी टीवी की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है। ‘दस का दम’ शो के पहले दोनों सीजन हिट साबित हुए थे और दोनों को अच्छी खासी टीआरपी मिली थी। ऐसे में सोनी इस शो के जरिए अपनी टीआरपी को ऊपर उठा सकता है।

admin

No Comments

Leave a Comment