यूपी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के दौरान हंगामा, काउंटिंग के दौरान प्रत्याशी ने फाड़े मतपत्र

वाराणसी। उदय प्रताप कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के दौरान हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई। काउंटिंग के दौरान अपनी हार देख एक प्रत्याशी बौखला गया। उसकी बौखलाहट इस कदर थी कि उसने काउंटिंग में लगे कर्मचारियों के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मतपत्रों को भी फाड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रत्याशी को हिरासत में ले लिया। इस घटना को लेकर कैंपस में छात्रनेताओं के बीच काफी देर तक चर्चा होती रही। मतपत्रों के फाड़े जाने का ये वीडिये शहर में तेजी से वायरल हो रहा है।

गहमागहमी के बीच हुआ छात्रसंघ चुनाव

उदय प्रताप कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए सुबह से ही गहमागहमी का दौर जारी था। छिटपुट हंगामे की खबरों के बीच दोपहर एक बजे तक मतदान हुआ। इसके बाद काउंटिंग शुरु हुई। जैसे-जैसे मतगणना का दौर आगे बढ़ रहा था प्रत्याशियों में तकरार बढ़ने लगी। इसी बीच अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पंकज सिंह बागी मतगणना केंद्र पर पहुंचा। वहां मौजूद कर्मचारी अभी कुछ समझ पाते उससे पहले ही पंकज ने मेज पर रखे कुछ मतपत्रों को उठाया और फाड़ने लगा। मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने तुरंत पंकज और उसलके साथियों को हिरासत में ले लिया। शिवपुर थाना प्रभारी नागेश सिंह के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये रहा चुनाव परिणाम

देर शाम छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आ गए। अध्यक्ष पद पर 926 वोट पाकर मिलिंद कुमार सिंह ने कब्जा किया। जबकि दूसरे स्थान पर पकंज सिंह बागी को 588 वोटों से संतोष करना पड़ा। इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर अमन कुमार सिंह नियुक्त हुए। महामंत्री पद पर शिवम सिंह बाबू तो वहीं पुस्तकालय मंत्री पर हिमांशु तिवारी ने कब्जा किया।

Related posts