प्रियंका गांधी की जासूसी कराने के आरोपों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का पलटवार, दिया यह बयान

वाराणसी। वाट्सअप जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला तेज किया तो बीजेपी भी सरकार के बचाव में उतर आई है। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी में ऐसी क्या बात है जो सरकार उनकी जासूसी कराएगी। प्रियंका गांधी ट्विटर पर राजनीति करने वाली नेता हैं।

विपक्ष ना दे हमें नसीहत

मीडिया से बातचीत के दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बिजली विभाग में हुए भविष्य निधि घोटाले पर भी सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि ये मामला सरकार के बनने से पहले का है। फिलहाल जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को जेल भेजने के साथ ही पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि हमें विपक्ष के सर्फिफिकेट की जरूरत नहीं है। सरकार ईमानदारी से काम कर रही है।

प्रदूषण को रोकने की हो रही है कोशिश

प्रदेश में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भी डिप्टी सीएम से सवाल किए गए। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर प्रदूषण एक बड़ी समस्या बनकर सामने आया है। इसे रोकने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही इसके बेहतर नतीजे सामने आएंगे। राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इनतजार करना चाहिए।

Related posts