वाराणसी। इस माह की शुक्रवार को होनी वाली अपराध समीक्षा बैठक में जेएचवी मॉल का मुद्दा गरमाया रहा। पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने जिले के समस्त थानों पर गठित क्राइम टीमों की समीक्षा की। एसएसपी ने इस दौरान हर क्राइम टीम को मिले टास्क की समीक्षा की और टास्क की प्रगति के बारे में टीम के सदस्यों से जानकारी ली गयी। गुडवर्क और प्रभावी कार्यवाही करने वाली क्राइम टीम का उत्साह वर्धन किया गया। कैंटोमेंट एरिया में स्थित जेएचवी मॉल में अंधाधुंध फायरिंग में हुयी हत्या का सफल अनावरण करने वाली टीम की सराहना की गयी तथा जो मुकदमें अनावरण हेतु शेष हैं उनपर प्रभावी कार्यवाही करते हेतु शीघ्र अनावरण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

कइयों को मिली पैदल कर देने की चेतावनी

कार्य में रूचि न लेने वाले क्राइम टीमों को आदेशित किया गया कि अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाते हुए अपराध नियन्त्रण हेतु प्रभावी कार्ययोजना बनाकर कार्यवाही करें जिससे अपराध एवं अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा सके। ऐसा न हुआ तो उन्हे हटा कर दूसरों को मौका दिया जायेगा। क्राइम मीटिंग में एसपी क्राइम व सीओ कैंट का कार्यभार देख रहे एएसपी सहित जनपद के समस्त थानों की क्राइम टीम मौजूद रही।

आरआई को धारण कराया बैच

पुलिस लाइन में नियुक्त प्रतिसार निरीक्षक द्वितीय कमलेश कुमार पाण्डेय का डिप्टी एसपी पद पर प्रमोशन मिलने के बाद एसएसपी ने पुलिस लाइन स्थित न्यू सभागार में बैज धारण कराया गया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी।

admin

No Comments

Leave a Comment