वाराणस। 21 वें कॉमनवेल्थ गेम में देश का नाम रौशन करने वाली पूनम यादव और उनके परिजनों पर हमला हुआ है। इस घटना में पूनम के चाचा समेत सात लोग जख्मी हो गए हैं। घटना उस वक्त हुई जब पूनम रोहनिया स्थित अपनी बुआ के घर पहुंची थीं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसियों से हुआ था विवाद

पूनम के पिता कैलाश यादव के मुताबिक उनकी बहन मंजू की शादी रोहनिया के मुंगवार गांव में हुई है। पिछले कुछ दिनों से पूनम की बुआ और उनके पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। शनिवार को मामले ने तूल पकड़ लिया। पड़ोसियों ने मंजू के परिजनों पर हमला कर दिया। खबर मिलते ही पूनम भी अपने पिता और भाईयों के साथ बुआ के गांव पहुंची। पूनम के पिता के मुताबिक पुलिस की मौजूदगी में पड़ोसियों ने पूनम और परिवार के दूसरे लोगों पर हमला कर दिया। किसी तरह सभी ने भाग कर जान बचाई। आरोप है कि प्रधान और उसके समर्थकों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इस घटना में सात लोग को चोट पहुंची है।

जिला प्रशासन में हड़कंप

वेटलिफ्टर पूनम यादव पर हमले की खबर के बात प्रशासन में हड़ंकप मच गया। रोहनियां थाने के बाहर भीड़ जुट गई। हर कोई पूनम का हाल जानने के लिए बेताब था। पूनम ने कॉमनवेल्थ गेम में 69 किलो वर्ग में गोल्ड मेडल हासिल कर वाराणसी का नाम रौशन किया है। पूनम शुक्रवार को वाराणसी पहुंची थी। इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया था।

admin

No Comments

Leave a Comment