बनारस में सीएम योगी का ‘फ्लॉप शो’, खाली रह गई कुर्सियां तो युवाओं की जगह दिखे बुजुर्ग

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का फ्लॉप शो जारी है. हफ्ते भर के अंदर दूसरी बार ऐसा हुआ जब सीएम योगी के कार्यक्रम से भीड़ गायब दिखी. बात तब और गंभीर हो जाती है जब मामला सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी से जुड़ा हो. सीएम योगी वाराणसी में मंगलवार को नव मतदाता सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान सभागार में आधी कुर्सियां खाली दिखाई दीं. यही नहीं जो लोग मौजूद थे, उसमें युवाओं की जगह बीजेपी के बुजुर्ग कार्यकर्ता दिखे.

खाली कुर्सियों से शुरू हुई कयासबाजी

साल 2014 के लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार मोदी लहर दिखाई नहीं दे रही है. आलम ये है कि बीजेपी के बड़े नेताओं को भी सुनने के लिए लोग नहीं पहुंच रहे हैं. हाल के दिनों ये दूसरी बार हुआ जब वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ का फ्लॉप शो दिखाई पड़ा. पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेज में गिनती के युवा सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में पहुंचें. नतीजा ये हुआ कि जैसे-तैसे सभागार आधा भर पाया. जबकि आधी कुर्सियों से युवा गायब थे. ये देख कार्यक्रम के संयोजकों के पसीने छूटने लगे.

बीजेपी का मजबूत गढ़ है बनारस

सीएम के सामने बेइज्जती होते देख आनन-फानन में संयोजकों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बुलाना शुरू किया. इसके बाद युवाओं की जगह बीजेपी के बुजुर्ग कार्यकर्ताओं ने ली. हालांकि सभागार की तस्वीरें देख सीएम भी नाखुश दिखे. इसे लेकर सभागार में तरह-तरह की चर्चा चलती रही. वाराणसी को बीजेपी का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है. पीएम नरेंद्र मोदी खुद यहां से सांसद हैं. इसके बावजूद शहर के अंदर बीजेपी का हाल देख राजनीतिक जानकार भी हैरान हैं.

Related posts