चंदौली। सूबे की हॉट सीट सैय्यदराजा से चुनाव लड़ रहे बीएसपी उम्मीदवार विनीत सिंह दूसरे दिन भी नामांकन नहीं कर पाए। जिला निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक तकनीकी कारणों के वो पर्चा दाखिल नहीं कर पाए। इस खबर के बाद उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों के समझाने के बाद समर्थक शांत हुए। इस दौरान कलेक्ट्रेट में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

vinit singh 01 500x302

सड़क पर समर्थकों का उमड़ा सैलाब

बाहुबली विनीत के नामांकन की खबर के बाद चंदौली में हजारों की संख्या में उनके समर्थक पहुंचे थे। उनकी एक झलक पाने के लिए जीटी रोड से कलेक्ट्रेट परिसर तक जाम लग गया था। समर्थकों से घिरे विनीत सिंह भारी सुरक्षा के बीच कलेक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन तकनीकी कारणों से वो पर्चा दाखिल नहीं कर पाए। इस बीच ये खबर प्रचारित कर दी गई कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर विनीत सिंह को पर्चा दाखिल करने से रोका गया। खबर फैलते ही उनके समर्थकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। विनीत के समर्थकों और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई। दूसरी ओर निर्वाचन अधिकारी ने विनीत समर्थकों के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उनके मुताबिक तकनीकी कारणों के चलते विनीत सिंह का नामांकन नहीं हो पाया है।

vinit singh 500x302

सैय्यदराजा सीट पर त्रिकोणिय मुकाबला

सैय्यदराजा सीट पर त्रिकोणिय सीट पर मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस सीट से बीजेपी ने माफिया डॉन बृजेश सिंह के भतीजे और सकलडीहा से विधायक सुशील सिंह को मैदान में उतारा है। वहीं दूसरी ओर सपा से वर्तमान विधायक मनोज सिंह डब्लू मैदान में है। तीनों के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है।

admin

No Comments

Leave a Comment