वाराणसी। मंदसौर रेप कांड को लेकर सियासत जारी है। मंदसौर जैसी घटनाओं को अंजाम देने वालों को फांसी के फंदे पर होना चाहिए। कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार कार्य कर रही है। इस गैंग रेप के आरोपियों को पुलिस ने डिटेक्ट कर लिया है। है जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे।  मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने मंदसौर मुद्दे पर कहा कि मंदसौर जैसी घटना उन क्षेत्रों में ज्‍यादा होती है जहां माइग्रेट लेबर हैं या परिवार का कोई सदस्य है। मैं तो यही कहती हूं कि ऐसी चीजों से सामूहिक रुप से जूझना पड़ेगा ऐसे लोगों के लिए समाज में नफरत दिखाना शुरू कर दिया है इस पर शीघ्र ही हम काबू पा पाएंगे।

रेप जैसी घटनाओं पर ना करें सियासत

शुक्रवार को पीड़ित बच्ची से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी संसद सुधीर गुप्ता के साथ पहुंचे इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने विवादित बयान दिया था। बीजेपी विधायक ने बच्ची के माता पिता से कहा था कि ‘सांसद साहब को धन्यवाद दीजिए। वह स्पेशली आप से मिलने यहां आए हैं।’ इस प्रकरण पर बोलते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि ऐसी घटना पर ना सियासत करनी चाहिए ना किसी तरह की बयानबाजी करनी चाहिए। उसमें पूरे दम से सभी को मिलकर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की व्यवस्था करनी चाहिए इस देश में जो माहौल है वह एंटी रेपिस्ट है। रेप करने वालों को तत्काल फांसी के फंदे पर होना चाहिए।

तीसरे मोर्चे को लेकर दिया बयान

वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची सूबे की पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने तीसरे मोर्चे के प्रश्न पर दू टूक लफ्जों में कहा कि शरद पवार के मना करने के बाद कांग्रेस हाशिये पर जा चुकी है। कांग्रेस को भी तय करना होगा कि वह किस मोर्चे में जाए। सभी पार्टियां एक एक कोने में जा चुकी हैं सिवाय भारतीय जनता पार्टी के।  कांग्रेस की तो यह स्थिति है कि वह भारत से 60% परसेंट गायब हो गयी है।

admin

No Comments

Leave a Comment