भदोही। कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड बड़ी बाग इलाके में शनिवार को एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिय़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। सरेराह हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पति की मौत के बाद प्रेमी से बढ़ी नजदीकियां

मर्यादपट्टी की रहने वाली शबनम उर्फ शब्बो की शादी वाराणसी के शकील के साथ हुई थी। शादी के कुछ वर्ष बाद शकील की ट्रेन दुर्घटना में मौत के बाद से वह अकेली रहने लगी थी। इसके बाद वह वाराणसी से भदोही आकर चौरी रोड पर किराए के मकान में रहने लगी थी। इस दौरान वह एक कालीन कारखाने में नौकरी भी कर ली थी जहां वह खाना बनाती थी। कारखाने में काफी संख्या में बुनकर रहते थे जहां उसकी मुलाकात अमरोहा के मो. मुसफ्फिर से हुई दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनो एक दूसरे को पसंद आ गए और साथ रहने भी लगे। चर्चा इस बात की है कि मुसफ्फिर को इस बात का शक हो गया कि शबनम किसी और के साथ भी गुपचुप ढंग से मिलती है और किसी और के साथ भी संबंध बना लिया है। इसी गुस्से में शनिवार को दोपहर लगभग 12 बजे जब शबनम कारखाने से घर लौट रही थी तभी रास्ते में मुसफ्फिर ने चाकू घोंप कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

लोगों ने बताया कि खून से लथपथ घायल महिला को लोगों ने महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। उधर घटना के बाद मौके से भागने की फिराक में प्रेमी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला की एक 16 वर्ष की बेटी और एक 10 वर्ष का बेटा है। बेटी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चर्चा है कि आरोपी को शबनम के साथ रहते एक वर्ष हो चले थे। कुछ महीनों से अमरोहा के ही बुनकर जुबेर का उसके यहां आना जाना बढ़ गया था। जिसको लेकर आरोपी और मृतका में अनबन चली आ रही थी।

admin

No Comments

Leave a Comment