आजमगढ़। निकाय चुनाव के पहले बीजेपी को आंखें दिखाने वाले भासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर के तेवर ढीले हो गए हैं। नतीजे सामने आने के बाद उनके सुर भी बदल गए हैं। आजमगढ़ के जहानागंज में आयोजित भारतीय समाज पार्टी की रैली में पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा और भासपा का गठबन्धन चलता रहेगा। भासपा हमेशा पिछड़े, गरीबों, दलितों और मजलूमों के साथ खड़ी रही है।
कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

जहानागंज के नन्हू बाबा कूटी पर आयोजित रैली में पहुंचे भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर का कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर जहानागंज ब्लाक के प्रमुख संजय यादव अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भासपा में शामिल हुए। रैली को सम्बोधित करते हुए भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा और भासपा का गठबन्धन चलता रहेगा।प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भासपा उस सरकार में शामिल है। सरकार के द्धारा फैसला लिया जाता है लेकिन अगर कोई कहीं भी गड़बड़ी होती है तो हम और हमारे विधायक समय-समय पर सरकार को इसके बारे में सलाह भी देते रहते है।

पूर्वांचल राज्य बनाने की मुहिम को दी हवा

देश में आर्थिक आधार पर सर्वेक्षण कराकर सभी को आरक्षण का लाभ दिया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि प्रदेश का सबसे पिछड़ा इलाका पूर्वान्चल है इसके पिछड़ेपन को दूर करने के लिए अगल पूर्वान्चल राज्य बनना चाहिए।जिससे की इसका विकास हो सके। उन्होने प्राथमिक और जूनियर विद्यालयों में शिक्षकों की कमी को पूरा करने के लिए बीएड और बीटीसी उत्र्तीण बेरोगारों को संविदा के आधार पर नौकरी देने की भी मांग की।

admin

No Comments

Leave a Comment