बलिया। बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह हमेशा किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में रहते हैं। ताजा मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर दिया बयान है। विधायक ने कहा, राहुल गांधी में दो तरह के मूल्य हैं जिसमें एक इटालियन है तो दूसरा भारतीय। वह भारत की विचारधारा के प्रतिनिधि नहीं हो सकते है। उनका यह भी दावा था कि राहुल गांधी भारत को मजबूत और ताकतवर बनाने की क्षमता नहीं रखते हैं। अलबत्ता उन्होंने राहुल गांधी को जर्सी बछड़ा करार देते हुए कहा कि उनके अंदर मिक्स कल्चर है, लिहाजा वो भारत के दर्द को कभी समझ ही नहीं सकते।

आरएसएस के शताब्दी वर्ष में होगा हिन्दू राष्ट्र

बैरिया विधायक ने यहां तक कह दिया कि भारत 2024 तक हिन्दू राष्ट्र हो जाएगा। यहां पर सिर्फ ऐसे मुस्लिम ही यहां रह पाएंगे जो हिंदू संस्कृति को आत्मसात करेंगे। जो हिन्दू संस्कृति को नहीं मानेंगे वे लोग दूसरे देशों में शरण लेने के लिए स्वतंत्र हैं। उनका मानना है कि 2024 में आरएसएस की स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। आरएसएस 2025 में अपनी स्थापना के 100 साल पूरे कर लेगा लेकिन 2024 तक भारत एक हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा।

पीएम के लिए कढ़े कसीदे

विधायक ने पीएम को अवतार पुरुष बताते हुए कहा कि संघ के साधकों और ईश्वर की सत्ता सत्य है तो 2024 तक भारत योगी और मोदी के नेतृत्व में हिन्दू राष्ट्र बनेगा। संघ इसी एजेंडे पर कार्य कर रहा है। राष्ट्र चिंतन अगर परिवर्तन है तो मान लीजिये की धर्म परिवर्तन भी राष्ट्रीय चिंतन परिवर्तन ही है। मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने मुसलमानों की देशभक्ति पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि बहुत कम मुसलमान ही राष्ट्रभक्त हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment