वाराणसी। काशी की गलियां और गंगा किनारे घाटों की श्रृंखला शूटिंग के लिए बॉलीवुड की पसंदीदा जगह बनती जा रही है। इन गलियों और घाटों पर संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, सोनम कपूर और ना जाने कितने बॉलीवुड के सितारे अभिनय करते हुए देखे गए। सितारों की कतार में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है रितिक रोशन का। रितिक रोशन अपनी अप कमिंग फिल्म सुपर थर्टी की शूटिंग के लिए शुक्रवार को वाराणसी पहुंचें। इस खास फिल्म के लिए रितिक रोशन पूरबिया भाषा सीख रहे हैं।

रामनगर के किले में होगी शूटिंग

बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर अगले चार दिनों तक वाराणसी में शूटिंग करेगा। उनके साथ फिल्‍म एक्‍टर सुनील शेट्टी भी वाराणसी पहुंचे हैं। निर्देशक विकास बहल की फिल्‍म ‘सुपर 30’ देश के जाने माने कोचिंग संचालक आनंद कुमार के संघर्षों की कहानी है। वाराणसी में इस फिल्‍म की शूटिंग रामनगर किला, अहरौरा और काशी के घाटों पर होनी है। रिलायंस एंटरटेंन्‍मेंट और फैंटम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में ऋत्‍विक रोशन की हिरोइन मृणाल ठाकुर है।

आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही है फिल्म

ये फिल्म पटना में छात्रों को इंजीनियरिंग की निशुल्क कोचिंग देने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही है। आनंद कुमार पटना में सुपर 30 के नाम से कोचिंग चलाते हैं। इंजीनियरिंग की तैयारी कराने वाली संस्थाओं में सुपर 30 का नाम प्रमुख है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म आगमी नवंबर महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए रितिक रोशन ने खास तैयारियां की है। पिछले कुछ महीनों से फिल्म के डायलॉग के लिए वह पूरबिया भाषा सीख रहे थे।

admin

No Comments

Leave a Comment