गाजीपुर। निकाय चुनाव के लिए सरगर्मी बढ़ने लगी है। नामांकन के बाद सभी पार्टियां जीत का ताना बाना बुनने में जुट गई हैं। रणनीतिकार जीत का फॉर्मूला तैयार में करने में लगे हैं। समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है। रेलवे स्टेशन के समीप बने पार्टी के चुनाव कार्यालय में मंगलवार को एक अहम बैठक हुई जिसमें सभी अधिकृत प्रत्याशियों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। चुनाव में सभी सपा नेताओं को इस बात का डर है कि कहीं बीजेपी फिर से शहर के अंदर हिंदू कार्ड ना खेल दे। अगर ऐसा होता है तो पार्टी की मुश्किल बढ़ सकती है।

हर वार्ड में बनेगा चुनाव संचालन समिति

बैठक में चुनाव के लिहाज से कई फैसले लिए गए। इसके तहत हर वार्ड में 21-21 सदस्‍यों की चुनाव संचालन समिति बनाने का फैसला लिया गया। पार्टी के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने इस बैठक कोसंबोधित करते हुए कहा कि इस समय भाजपा के खिलाफ पूरे देश में हवा चल रही है। उन्‍होने गुजरातहिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा एवं उत्‍तर प्रदेश में हो रहें नगर निकाय चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि नोटबंदीजीएसटी मोदी की तानाशाही नीतियो के खिलाफ पूरा देश गुस्‍से में है। उन्‍होंने सभी कार्यकर्ताओं से इस नगर निकाय के चुनाव में सभी पार्टी प्रत्‍याशियों को जीताने का अपील किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शहर की तमाम गलियों में स्ट्रीट लाइट नहीं है। शहरवासियों को बुनियादी सुविधा उपलब्‍ध कराने में भाजपा के लोग विफल साबित हुए है।

सपा को है इस बात का खतरा

समाजवादी पार्टी की अधिकृत प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह के प्रतिनिधि समाजसेवी विवेक सिंह शम्‍मी ने कहा कि पूरे शहर में भाजपा के खिलाफ माहौल हैहमे उनके साम्‍प्रदायिक एजेंडे से सावधान रहने की जरूरत है। वह हर चुनाव में समाज को हिंदू-मुसलमान के बीच बांटकर अपनी राजनैतिक रोटी सेंकते रहें है। इस बार जनता उनके झुठ एवं झांसे में आने वाली नही है। इस बार नगर पालिका परिषद के इस चुनाव में समाजवादी परचम फहराने से कोई नही रोक सकता है।

admin

No Comments

Leave a Comment