वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में छात्रों का बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। बीएचयू के बाद अब यूपी कॉलेज के छात्रों ने एक निजी नर्सिंग होम में गदर काटा। अस्पताल में बिल चुकाने को लेकर छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की। अस्पताल में लगे शीशे तोड़ दिए। कुर्सियां पलट दी और डॉक्टरों और कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बिल कम करने को लेकर डॉक्टर पर बना रहे थे दबाव

अस्पताल के निदेशक केके सिंह के मुताबिक चार अक्टूबर को बिहार के कैमूर जिले का रहने वाला एक पेसेंट उनके अस्पताल में भर्ती हुआ। मरीज के गॉलब्लैडर में स्टोन था। स्टोन निकालने के लिए ऑपेरशन करना पड़ा। इस बीच सोमवार को मरीज की अस्पताल से छुट्टी होनी थी। बिल को लेकर बातचीत चल रही थी कि तभी यूपी कॉलेज के छात्रों का एक गुट डॉक्टर के केबिन में पहुंच गया। छात्र बिल कम करने का दबाव बना रहे थे। डॉक्टर ने छात्रों से केबिन से बाहर जाने का आग्रह किया लेकिन ये बात उन्हें नागवार गुजरी। इसके बाद तो छात्रों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। शीशे के दरवाजे तोड़ने के साथ ही कुर्सियों को उलट-पलट दिया।

क्षेत्र में रहता है छात्रों का आतंक

क्षेत्रिय लोगों के मुताबिक यूपी कॉलेज के छात्रों की ओर से मारपीट और तोड़फोड़ की घटना कोई नई नहीं है। छात्र आए दिन इलाके में उत्पात मचाते रहते हैं। दुकानदारों और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करते हैं। घटना के बाबत पुलिस मामले की जांच कर रही है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस के मुताबिक बिहार के रहने वाले एक छात्रनेता के उकसावे पर बवाल हुआ है।

admin

No Comments

Leave a Comment