बाहुबली मुख्तार ने प्रदेश में हो रहे इनकाउंटर पर उठाये सवाल, कहा झूठे वादों का फल मिला उपचुनावों में

मऊ। गवाह समेत दोहरे हत्याकांड की पेशी पर बुधवार को आए सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश में हो रहे अपराधियों के एनकाउंटर के सवाल पर उन्होंने कहा, जो भी फर्जी इनकाउंटर हो रहे हैं वो निंदनीय हैं। कोर्ट और मानवाधिकार आयोग मामले की जांच कर रहा है। साथ ही तंज कसते हुए कहने ने नहीं चूके कि भाजपाइयों को सब कुछ छूट है। कुछ दिनों पहले ही देखने को मिला था कि भाजपा का एक विधायक तो 50 हजारा इनामी बदमाश के साथ बैठा हुआ है। अपराधी इन लोगों के साथ घूम रहे हैं लेकिन इनको न तो कोई पूछने वाला है और न ही पकड़ने वाला। यूपी में जो भी भाजपा का समर्थक है उनका हर अपराध माफ है। बाकी जनता पर जुल्म ढाया जा रहा है। इसमें कुछ गोदी मीडिया भी हैं जिनकी बदौलत ये खड़े हैं।

583

सिर्फ झूठ बोलते हैं सीएम योगी

मुख्यार ने योगी के एक साल की उपलब्धियां पूछे पर कहा कि सब बेकार है। योगी ने सिर्फ झूठ बोला है और कुछ नहीं किया। सभी जगह दलितों और पिछड़ी जातियों के साथ नाइंसाफी हुई है। अकलियत (मुस्लिम) के साथ तो पूछिए ही मत। बुनकरों के साथ किया गये वादे भी झूठे निकले हैं। इसी झूठ का फल (गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में हार) उन्हें मिला है। प्रदेश की तरह केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए मुख्तार ने कहा कि चार साल बीत गये हैं और देश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया है। जनता में उन्हें उपचुनाव में जवाब दे दिया है। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता ही इनको मजा चखाएगी।

582

राज्यसभा में खुलेआम दूंगा बसपा प्रत्याशी को वोट

आगामी राज्यसभा चुनाव को लेकर बाहुबली ने कहा कि अगर योगी की तानाशाही सरकार में वोटिंग का मौका मिला तो खुलेआम बसपा प्रत्याशी को वोट दूंगा। खुद पर खतरा बताते हुए मुख्तार ने कहा कि मुझे मारने की काफी कोशिश की गई है लेकिन जिंदगी और मौत सब ऊपर वाले के हाथ में है। कुछ चंद लोग हमे बर्बाद और मिटाना चाहते हैं लेकिन हमारे साथ लाखों-करोड़ों गरीबो की दुआएं हैं, इसलिए हमारा कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। मुख्तार का दावा था कि मंै अंसारी परिवार से हूं और हमारे खानदान का रिवाज है कि सांप्रदायिक ताकतों का विरोध करते हैं। इसमें मुस्लिम हो या हिन्दू, योगी आदित्यनाथ हो या ओवैसी इन सब का हम विरोध करते हैं।

Related posts