आजमगढ़। लोकसभा की दो सीटों में उपचुनाव में मिली मात के बाद भाजपा में घमासान मचा है। विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले पूर्वांचल के बाहुबली व भाजपा के पूर्व सांसद रमाकान्त यादव ने रविवार को मीडिया से बातचीत में का योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना था कि उपचुनाव के बाद हुई हार पर दिये बयान को लेकर मुझसे बदला लिया जा रहा। पिछड़ो-दलितों के समथर्न की बात को लेकर आजमगढ़ के स्थानान्तरित डीएम चंद्रभूषण सिंह मुझसे बदला ले रहे है। तबादला होने के बावजूद मेरे कामों को रोकने व मशीनो को सीज करने का आदेश डीएम दिये है। मैं झुकने वाला नहीं हूं और मेरे पास सभी कागजात मौजूद है।

बिरादरी को लेकर दुहाई दे रहे बाहुबली

गौरतलब है कि पूर्व सांसद ने गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में मिली पार्टी की हार पर योगी पर तंज कसा था कि पूजा करने वाला क्या चलायेगा सरकार? इसके बाद पार्टी से लेकर कार्यकर्ताओं में खलबली मच गयी थी। इसको लेकर योगी के संगठन हिन्दू युवा वाहनी ने भी धरना दिया था। रामाकान्त यादव ने आजमगढ़ के डीएम पर गम्भीर आरोप लगाया कहा कि चन्द्रभूषण सिंह बिरादरीवाद के नाते ऐसा कर रहे है। सीएम व डीएम दोनो ही ठाकुर बिरादरी के है। रमाकान्त यादव का कहना था कि डीएम ने काम रुकवा दिया ये वड़ी खुशी की बात है। ये मेरी घर की मशीने भी सीज करे, मैं उनको मिठाई खिलाउंगा। पिछडो-दलितों की लडाई लडने के लिए ये कार्रवही हो रही है। आज तो रमाकन्त यादव बोल रहा है कल सभी बोलेंगे।

हिन्दू युवा वाहिनी को बताया अराजक

जिस हिन्दू युवा वाहिनी के जरिये योगी ने रमाकांत को भाजपा में इंट्री दिलायी थी उसके खिलाफ भी वह बोलने से नहीं चूके। गौरतलब है कि योगी के खिलाफ रमाकान्त के दिये बयान को लेकर आजमगढ़ में हिन्दू युवा वाहनी ने धरना भी दिया था। इस सवाल पर उनका कहना था कि हिन्दू युवा वाहिनी गलत लोगो की टीम है जिसे हिन्दू युवा वाहिनी कहा जाता है। ये अराजकतत्वो का संगठन है। जिले में तमाम जमीनो पर इनका कब्जा है। मै ऐसे लोगो की परवाह नहीं करता। खास यह कि रमाकांत के पुत्र अरुण भाजपा के टिकट पर विधायक हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment