मीरजापुर। राज्यसभा चुनाव में हार के बावजूद सपा-बसपा गठबंधन भले इसे आने वाले लोकसभा चुनाव तक जारी रहने के दावे कर रहा हो लेकिन इसे लेकर चौंकाने वाला दावा सपा से राज्यसभा सांसद रह चुके अमर सिंह ने किया है। अमर सिंह ने कहा कि राज्यसभा में मायावती बनाम जया का चुनाव लडा गया था। सपा के कंडीडेट ने खुद मायावती को हराया है। जीत के लिए जया को मिलना था 37 वोट लेकिन मिला 38 वोट। गोरखपुर और फूलपुर मे हुए उपचुनाव पर कहा कि बुआ ओर बबुआ ने मिलकर चुनाव जीता तो जनता को दिखा दिया कि गंठबन्धन मे जोर है मगर राज्य सभा चुनाव मे सपा ने बसपा को हरा दिया।

मोदी की तारीफ में कढ़े कसीदे

विन्धाचल के मोती झील मार्ग स्थित अमर सिंह फैन्स एसोसिएशन के प्रांगण में शनिवार को मीडिया से बातचीत में अमर सिंह ने दावा किया कि भविष्य में सपा ओर बसपा का गंठबन्धन नहीं चल सकेगा। पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि जिस-जिस राज्य मे भाजपा की लहर नहीं रही वहां मोदी मैजिक चला। इसी के चलते अरुणाचल ओर मेघालय में जीत सुनिश्चित हो सकी। राज्यसभा चुनाव में मायावती के हारने के बाद गंठबन्धन पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। सपा करे तो रास लीला ओर भाजपा करे तो करेक्टर ढीला। एक दौर ऐसा था कि नरेश अग्रवाल हम पर आरोप लगा रहे थे कि आप भाजपा के ऐजेन्ट है। इस समय वह खुद सपा का दामन छोडकर भाजपा मे शामिल हुए। इनको क्या कहा जाए।

जयप्रदा का क्रेज बरकरार

सांसद रह चुकी फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा के साथ अमर सिंह सप्तमी पर मां विध्यवासिनी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। गुजरे जमाने की अभिनेत्री जयप्रदा का ग्लैमर आज भी बरकरार दिखा और दूसरो को छोड़िये महिला पुलिसकर्मी हाथ मिलने औप्र सेल्फी को लेकर खासी उत्सुक दिखी।

admin

No Comments

Leave a Comment