आजमगढ़। विधानसभा चुनाव में बदजुबानी का दौरा जारी है। इस बार अपनी गंदी जुबान से सियासत की सीमा लांघी है सपा अबू अजामी ने। आजमगढ़ के मुबारकपुर में एक जनसभा के दौरान उन्होंने बीएसपी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दिकी को लेकर विवादित बयान दिया है। अबू आजमी ने नसीमुद्दीन सिद्दिकी को मायावती का चपरासी तक कह डाला।

माया के मुस्लिम प्रेम पर भी साधा निशाना

महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम ने कहा कि मुसलमान एहसान फरामोश नहीं होते।  अगर अखिलेश दस कदम चलेंगे तो हम पचास कदम चलेंगे। उन्‍होंने इमाम बुखारी और नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेताजी ने जिसे दूध पिलाया आज वही उनके खिलाफ है। मायावती पर हमला करते हुए अबू आजमी ने कहा कि मायावती को मुसलमानों से अधिक प्रेम है तो बाटला में मारे गए बच्चों के घर क्यों नहीं गई। उन्‍होंने मुसलमानों को इसलिए अधिक टिकट दिया है, ताकि त्रिसंकु विधानसभा की स्थिति उत्पन्न हो।
बीजेपी को भी नहीं छोड़ा

बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी की नीयत सही नहीं है। उत्तर प्रदेश की जनता ने लोकसभा में 80  में से 73  सीट बीजेपी को दी है। अब वो चाहते है राज्यसभा में बहुमत लाकर हिन्दू राष्ट्र बनाया जाए। बीजेपी आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है।  वही गुजरात के गोधरा कांड को याद दिलाया और कहा 35 मुसलमानों को जिन्दा जला दिया गया था। यह हम कभी नहीं भूल सकते।

 

admin

No Comments

Leave a Comment