मीरजापुर। लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात को वाहन न मिलने पर लालगंज बाजार से पैदल अपने बहन के घर जा रही किशोरी के साथ रास्ते में कुछ युवको ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो युवक फरार हो गए जिससे बड़ी घटना होने से टल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिर्पोट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नहीं मिला साधन तो जा रही थी पैदल

हलिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी 16 वर्षीय किशोरी की बड़ी बहन की शादी लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। किशोरी हलिया से सवारी वाहन में बैठकर मंगलवार की देर शाम को लालगंज बाजार पहुंची। वहां से बहन के गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार करती रही, पर वाहन नही मिला। वाहन के इंतजार में रात के नौ बज गए। उसके साथ उसके बहन के गांव का एक अन्य युवक भी गाड़ी का इंतजार कर रहा था। किशोरी उससे परिचित थी। वाहन न मिलने पर दोनों पैदल जाने लगे। युवक आगे और किशोरी पीछे चल रही थी। रास्ते में इंदिरा गांधी पीजी कालेज के पास कुछ युवक बैठे थे। मनचलों ने देखा तो किशोरी को पकड़कर अंधेरे झाड़ियों की ओर ले गए। साथ चल रहा युवक बचाने के लिए गया। किशोरी को साथ ले जाने वाले युवक उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। किशोरी के शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे तो युवक फरार हो गए।

ग्रामीणों के जुटने से बची आबरू

ग्रामीणो ने पुलिस और परिजनो को सूचना दिया। सूचना पर लालगंज के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। किशोरी के तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद खजुरी निवासी डंगर कोल, संजय, अभिषेक और दो अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने स्वीकार किया कि ग्रामीणो के पहुंचने से बड़ी घटना नहीं हो सकी है। आरोपितो के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

admin

No Comments

Leave a Comment