महाराष्ट्र में संभावित सरकार पर अश्वनी चौबे का हमला, गठबंधन को बताया ‘नापाक’

वाराणसी। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने महाराष्ट्र में गठबंधन की संभावित सरकार को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नापाक गठबंधन का खामियाजा महाराष्ट्र की जनता को भुगतना पड़ेगा। महाराष्ट्र की जनता ने अपना जनादेश बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन को दिया था, लेकिन शिवसेना सत्ता के लिए लालची और स्वार्थी हो गई है।
चिंताजनक बनता जा रहा है प्रदूषण 
दिल्ली और आसपास के राज्यों में बढ़ते प्रदूषण पर भी उन्होंने चिंता जाहिर की। मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह प्रदूषण बढ़ता जा रहा है, वो खतरनाक है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत की बात करते हैं। राम मंदिर पर रिव्यू पिटिशन की बात पर कहा कि पूरे देश ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सिर माथे पर लिया। लेकिन कुछ लोगों को अभी भी लगता है कि गुंजाइश है। ऐसे लोगों के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं। 
 भारत बनेगा विश्व गुरु
वाराणसी के केदारनाथ घाट पर स्वामी सचिदानंद सरस्वती द्वारा विश्व कल्याण हेतू पिछले चार दिनों से अति रुद्र यज्ञ का आयोजन किया गया है। इस यज्ञ में शरीक होने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी पहुँचे। विश्व कल्याण के लिए चल रहे इस सत्संग में उन्होंने भारत के विश्व गुरु बनने के लिए प्रार्थना की। चार दिन से चल रहे अति रुद्र यज्ञ के बारे में गणपति सचिदानंद स्वामी बताते हैं कि इस यज्ञ को भारत सहित समूचे विश्व कल्याण के लिए किया जा रहा है। भूकंप,सुनामी जैसी प्रलयकारी आपदाओं से मुक्ति पाने के लिए जन- जन को भय से मुक्त करने के लिए ये सत्संग किया जा रहा है।

Related posts