कानपुर। बीएचयू में छात्राओं से छेड़छाड़ और उनके ऊपर बरसाई गयी लाठियों के बाद पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। प्रदेश सरकार से लेकर केंद्र सरकार की हर तरफ जमकर किरकिरी हो रही है। इस मामले को लेकर हर तरफ विभिन्न दलों के लोग अपना-अपना विरोध प्रदर्शन जता रहे हैं। बुधवार को नवाबगंज स्थित वीएसएसडी कालेज के एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने बीएचयू में छात्राओं के साथ हुई बर्बरतापूर्ण हिंसा का जोरदार विरोध कर बीएचयू कुलपति के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं: छात्रसंघ

इस मामले में वीएसएसडी कालेज के अध्यक्ष सोनू ठाकुर ने बताया कि जिस तरह बीएचयू में छात्राओं के ऊपर लाठियां बरसाई गई उसको लेकर हम सभी छात्र-छात्राओं में बहुत ज्यादा आक्रोश है और आज हमने सैकड़ों की संख्या में एकजुट होकर बीएचयू कुलपति का पुतला दहन कर ज़ोरदार प्रदर्शन किया। राजनैतिक दलों पर भी आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस तरह बर्बरतापूर्ण तरह से छात्राओं पर लाठियां बरसाई गयी उस पर राजनैतिक दल भी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। आखिर कब तक ऐसे ही छात्र छात्राओं पर लाठियां बरसती रहेंगी उनकी मांग है कि जल्द से जल्द इस मामले में कड़ी कार्रवाई कर ऐसा करने वालों को दण्डित किया जाए अन्यथा हम इससे भी बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे और कॉलेज को भी बन्द करवाएंगे।

आप कार्यकर्ताओं ने सिर मुड़वा

वहीं बुधवार को बड़े चौराहे पर आप कार्यकर्ताओं ने भी बीएचयू में बर्बरतापूर्ण तरह से छात्राओं पर हुए जुल्म को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया। बीएचयू में इस तरह की दर्दनाक घटना के बाद आप कार्यकर्ताओ ने सर मुड़वा कर विरोध प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना भी साधा।

admin

No Comments

Leave a Comment