वाराणसी। ठेकेदार विशाल सिंह की हत्या को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। शहर के पॉश इलाके में हुई दुस्साहसिक वारदात ने हर कोई सन्न है। हमलावरों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया, उसे लेकर शहर की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है। घटना के विरोध में सिगरा के व्यापारियों ने दुकान बंद कर विरोध जताया तो समाजवादी पार्टी की छात्रसभा ने भी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं।
राहुल राज ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल
इस बीच दोपहर तकरीबन बारह बजे विशाल सिंह के शव का पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर काफी भीड़ लगी थी। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह के बेटे और बीएचयू में सपा छात्रसभा के संयोजक राहुल राज सिंह ने शहर की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। अमृत प्रभात डॉट कॉम से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि योगीराज में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं। पीएम के संसदीय क्षेत्र में पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर विशाल सिंह की जिस तरह से हत्या की गई, उससे साफ जाहिर है कि अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। उन्होंने ठेकेदार विशाल सिंह के कातिलों को जल्द पकड़ने की मांग की है।
वारदात को लेकर व्यापारियों में गुस्सा
दुस्साहसिक वारदात को लेकर सिगरा क्षेत्र के व्यापारियों में भी गुस्सा देखने को मिला। व्यापारियों ने भी कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। व्यापारियों ने दोपहर में दुकान बंदकर अपना विरोध जताया। हालांकि शाम को दुकानें खुल गईं। व्यापारियों ने एसएसपी से सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है।

admin

No Comments

Leave a Comment