लखनऊ में आज होने वाले अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रोड शो को सफल बनाने के लिए सपा और कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक दी है। दोपहर दो बजे राहुल और अखिलेश ‘उप्र को यह साथ पसंद है’ स्लोगन के साथ जनता के बीच होंगे। रोड शो में कांग्रेस-सपा का नया प्रचार गीत ‘उप्र को यह साथ पसंद है’ भी बजेगा। गाने से जुड़े पोस्टर जारी होंगे। दो मिनट के गाने में राहुल और अखिलेश को युवा नेता बताने के साथ उनके काम गिनाए जाएंगे।
सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि रोड शो से पहले दोनों नेता संयुक्त रूप से मीडिया से भी मुखातिब होंगे, जिसमें दोनों विधानसभा चुनाव 2017 के लिए तैयार किए गए साझा एजेंडे की जानकारी देंगे।
सपा की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक, हजरतगंज के जीपीओ पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद यह रथ हजरतगंज से मेफेयर चौराहे से घूमकर लालबाग में नावेल्टी चौराहे तक पहुंचेगा। वहां से कैसरबाग, (नजीराबाद होते हुए) अमीनाबाद के रास्ते पुराने लखनऊ पहुंचेगा। फिर नक्खास से चौक चौराहे होते हुए रथ पर सवार दोनों नेता घंटाघर पहुंचेंगे जहां रोड शो का समापन होगा।

सपा के एमएलसी एसआरएस यादव के नेतृत्व में युवाजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के एबाद, नगर अध्यक्ष फाकिर सिद्दीकी ने रोड शो मार्ग पर घूम कर इंतजाम दुरुस्त कराया।वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के रूप में के.एल. शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने रोड शो मार्ग का अवलोकन किया और कांग्रेसियों को रोड शो के दौरान मौजूद रहने की हिदायत दी है।

admin

No Comments

Leave a Comment