मऊ। बहुजन समाज पार्टी से टिकट मिलते ही अंसारी बंधु फ्रंट पर खेलने लगे हैं। अंसारी बंधुओं ने गाजीपुर और मऊ में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रचार की कमान अफजाल अंसारी ने संभाल रखी है। अंसारी बंधुओं के निशाने पर मुख्य रुप से सपा और कांग्रेस गठबंधन है। अफजाल ने मऊ में एक सभा के दौरान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी का जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने अखिलेश यादव को लल्लू तो राहुल गांधी को पप्पू बताया। अफजाल ने सपा-कांग्रेस की सोच पर प्रश्न चिन्ह लगाया।  कहा कि अभी पश्चिम में चुनाव हो रहा है और ये लोग लखनऊ में रोड शो कर रहे हैं।

मोदी पर भी हुए हमलावर

अफजाल अंसारी भतीजे अब्बास अंसारी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी पर भी जमकर हमला किया। अफजाल ने मोदी को राजनीति का गेंडा तक कह दिया। उन्होंने कहा कि मोदी खुद भी इंटर पास नहीं हैं। इंटर तक पढ़ी स्मृति ईरानी को मानव संसाधन का मंत्री बना दिया। हारे हुए नेता को वित्त मंत्री जैसे अहम ओहदे पर बैठा दिया।

मुलायम पर नरम रुख

जनसभा के दौरान अफजाल अंसारी ने मुलायम और शिवपाल यादव पर नरम रूख अख्तियार किया। उन्होंने कहा कि अब इन दोनों नेताओं की सपा में नहीं चलती है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने जमीनी लड़ाई के बूते पार्टी खड़ी की। उसे मुकाम तक पहुंचाए। उसमें उनके भाई शिवपाल यादव ने भी पसीना बहाया लेकिन बेटा अखिलेश उनकी जीवन भर की इस कमाई को झटके से छीन लिया। जाहिर है कि जो बेटा अपने बाप का नहीं। वह दूसरों का कैसे होगा।

admin

No Comments

Leave a Comment