वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। ताबड़तोड़ हत्याओं के बाद एक किशोरी के साथ हैवानियत की घटना से हर किसी को हिला दिया। ताजा मामला जुड़ा है रोहनियां इलाके से जहां 12 साल की एक किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। किशोरी के शरीर पर कपड़े नहीं थे। पुलिस को आशंका है कि रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

कमरे में अकेले थी लड़की

परिजनों के मुताबिक वारदात के वक्त लड़की कमरे में अकेले थी। मां मायके गई थी जबकि भाई छत पर सोया था। इसी बीच गुरुवार की सुबह जब लड़की की मां ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आंखों के सामने बेटी की लाश पड़ी थी। शरीर पर कपड़े नहीं थे। शोर सुनकर पास-पड़ोस की महिलाएं व अन्य लोग मौके पर आ गए। कमरे का नजारा देखा तो सभी कांप उठे।

एसएसपी ने जताई रेप की आंशका

12 वर्षीय किशोरी का शव निर्वस्त्र मिला जिसके चलते उसके साथ दुराचार की आशंका जताई गई है। घटनास्थल के समीप ही देशी शराब की शीशी बरामद हुई है। कमरे में जगह-जगह खून गिरा हुआ था और एक हंसिया पड़ी हुई थी। किशोरी के गले के साथ ही उसके चेहरे पर भी धारदार हथियार से वार किए गए थे। सनसनीखेज वारदात की सूचना पर चार थानों की फोर्स मौके पर पहुंचे। मां बेहोशी की हलत में है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर ग्रामीणों की भड़ी जुट गई।

admin

No Comments

Leave a Comment